रूठी पत्नी को मनाने गया था मायके,ससुरालियों ने तेल डालकर जिंदा जलाया, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 09:38 AM (IST)

अमृतसर(संजीव):दंपति के बीच अनबन पति की मौत का कारण बन गई। मौत इस कदर दर्दनाक थी कि देखने वालों के होश उड़ गए।  ससुराल से रूठकर अपने मायके आई पत्नी पूजा को मनाने आए उसके पति राकेश कुमार को ससुराल वालों ने तेल डालकर जिंदा जला दिया। इसके बाद उसको उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

वारदात के बाद आरोपी भूमिगत
राकेश को जलाने व पीटने वालों में उसकी पत्नी पूजा शर्मा, साला मनोज कुमार, सविता पत्नी मनोज और उनका बेटा राघव शामिल थे। थाना कैंटोनमैंट की पुलिस ने मृतक राकेश कुमार के पिता खरौती लाल निवासी लुधियाना की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। जबकि दूसरी ओर आरोपी वारदात के बाद से ही भूमिगत हो चुके हैं।

पत्नी को आया था मनाने
खैराती लाल ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू पूजा राखी के एक दिन पहले अपनी बेटी मानवी शर्मा के साथ अपने मायके आई थी। यहां आने के बाद उसने वापस ससुराल आने से इन्कार कर दिया। गत रात्रि वह अपने लड़के के साथ अपनी बहू पूजा शर्मा को लेने के लिए आया था,जहां आरोपियों के साथ हुई अनबन के दौरान पहले तो उसके लड़के को बुरी तरह पीटा और फिर तेल डालकर उसकी आंखों के सामने जला दिया।  

swetha