जमीनी विवाद : बेटे ने ससुरालियों के साथ मिलकर पिता व भाई से की मारपीट

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 09:38 PM (IST)

मोगा(आजाद): जमीनी विवाद के चलते बेटे ने अपने ससुराली परिवार के साथ मिलकर पिता बलविंद्र सिंह तथा भाई बलजीत सिंह निवासी गांव दौलतपुरा नींवा को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। उसके पिता बलविंद्र सिंह को सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया गया है। इस संबंध में थाना सदर मोगा पुलिस ने सुखविंद्र सिंह पुत्र बलविंद्र सिंह, उसकी पत्नी हरजीत कौर निवासी दौलतपुरा नींवा, उसके ससुर सोहन सिंह, साले सोनू, शम्मी, सास गुरमीत कौर सभी निवासी गांव गोलूका मौड़ (फिरोजपुर) तथा 5 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच सहायक थानेदार जसविंद्र सिंह द्वारा की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बलविंद्र सिंह ने बताया कि उसके पास 5 एकड़ जमीन है और उसके 2 बेटे हैं। उसका बेटा सुखविंद्र सिंह उक्त जमीन में से आधी जमीन लेना चाहता है और कह रहा है कि जमीन में से माता-पिता को कोई हिस्सा नहीं देगा, जबकि उक्त जमीन पर 8 लाख रुपए का कर्जा लिया गया है। उसने जब जमीन का आधा हिस्सा देने से इंकार कर दिया तो बेटे ने 11 जुलाई को अपने ससुराली परिवार, जो हथियारों से लैस थे, को बुलाकर आधी रात को उससे तथा उसके बेटे बलजीत सिंह से बुरी तरह मारपीट की और धमकियां दीं कि अगर उसे हिस्सा नहीं मिला तो वह उन्हें जान से मार देगा। 

उसने पंचायती तौर पर भी अपने बेटे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने कोई बात नहीं सुनी, जिस पर उसने पुलिस को सूचित किया। उक्त मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जसविंद्र सिंह ने बताया कि जांच के बाद कथित आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिन्हें काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Des raj