शराब तस्करों के खिलाफ जिला प्रशासन हुआ सख्त, पुलिस ने कई जगहों पर की रेड

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 07:16 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): जालंधर के जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान शराब तस्करों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जालंधर के डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी ने एक मीटिंग कर शराब की तस्करी करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। जिसके तहत थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने अपने इलाके में जगह-जगह शराब की तस्करी करने वाले लोगों के घरों में रेड की।

जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों की एक मीटिंग हुई, जिसमें उच्च अधिकारियों ने अपने नीचे काम करने वाले पुलिस अफसरों को सख्त हिदायत दी है कि नाजायज शराब का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा ना जाए। इसी दौरान थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ कमलजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मधुबन कॉलोनी, राजनगर, गौतम नगर, बाबा कानदास नगर, द्रोणा गार्डन, स्पोर्ट्स कॉलेज, मछली मार्केट, बस्ती पीर दास आदि क्षेत्र में सुबह 5:00 से 7:00 के दौरान भारी पुलिस फोर्स लेकर शराब तस्करों के ठिकानों पर रेड की। इस दौरान सभी तक सभी तत्काल अपने घरों को ताले लगाकर वह अपने ठिकाने छोड़कर भाग गए थे।

एसएचओ कमलजीत सिंह द्वारा सभी नाजायज शराब के कारोबार करने वालों को सख्त चेतावनी दी है कि वह अपना कारोबार बंद कर दें अन्यथा पकड़े जाने पर उनके खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और एपिडेमिक एक्ट तथा अन्य गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की जाएगी और किसी भी हालात में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

Mohit