पंजाब में दिवाली नहीं मनाएंगी 'AAP', ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों को देगी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 07:59 PM (IST)

चंडीगढ़: अमृतसर में घटे ट्रेन हादसे को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के कनवीनर भगवंत मान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आप वालंटियर्स की तरफ से इस बार दीवाली वाले दिन पटाखे नहीं चलाए जाएंगे बल्कि अमृतसर हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

चंडीगढ़ में कोर कमेटी की मीटिंग के बाद प्रेस कांफ्रेंस करते उन्होंने कहा कि इस बार आप वालंटियर्स की तरफ से बिना पटाखों के दीवाली मनाई जाएगी और सिर्फ मोमबत्तिया जला कर अमृतसर ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस हदासे की राजनीति से ऊपर उठ कर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इस मौके उन्होंने ट्रेन हादसे की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की। रेलवे विभाग को जिम्मेदार ठहराते उन्होंने कहा कि इस मामले में रेलवे विभाग को कैसे क्लीन चिट दी गई। पार्टी में पड़ी तकरार को लेकर बोलते उन्होंने कहा कि पार्टी में छोटे-छोटे मतभेद हैं जो जल्दी ही सुलझ जाएंगे और सभी एकत्रित होकर काम करेंगे।

सुखपाल खैहरा के विवादत बयान वाली वायरल हुई वीडियो पर बोलते उन्होंने कहा कि यह सुखपाल खैहरा का निजी मामला है और पार्टी इसमें शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मौके राजनीति करने की बजाय पीड़ित परिवारों के दुख में शामिल होना चाहिए। सिद्धू को दोषी ठहराए जाने व नवजोत कौर सिद्धू की तरफ से लेट पहुंचने पर बोलते उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। उन लोगों को इंसाफ मिलना चाहिए, जिन्होंने अपनों को खोया है।

Vaneet