अपने स्टैंड से नहीं हटूंगा पीछे: खैहरा

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 05:07 PM (IST)

बरनाला(सिंधवानी,गोयल): पार्टी में मतभेद दूर करने के लिए मेरे पास विधायक अमन अरोड़ा आए थे, परंतु मैंने उनको साफ कह दिया कि जब तक बठिंडा कंवैंशन की मांगें नहीं मानी जाती तो किसी भी कीमत पर एकता नहीं हो सकती। यह शब्द आप पार्टी के विधायक तथा पूर्व विरोधी दल के नेता सुखपाल सिंह खैैहरा ने एक श्रद्धांजलि समागम उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। 

उन्होंने कहा कि मैं अपने स्टैंड से पीछे नहीं हटूंगा।  बठिंडा कन्वैंशन में पचास हजार लोगों ने हिस्सा लिया था इन सभी लोगों का मानना था कि पंजाब के आप पार्टी के वर्करों को खुदमुख्तियारी दी जाए। वह दिल्ली के इशारों पर नहीं चलेंगे क्योंकि गलत नीतियों के कारण ही पार्टी पंजाब में अपनी जमीन खोती जा रही है।

विधानसभा चुनावों में सिर्फ  1900 वोट आप पार्टी का उम्मीदवार हासिल कर रहा है। दो-तीन लोगों को इकटठा करने से पार्टी को जमीन हासिल नहीं होगी। यदि आम लोगों की बात पार्टी सुनेगी तथा आम लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा, फिर ही पार्टी की छवि पंजाब में सुधरेगी। यदि हमारी मांगें हाईकमान नहीं मानता तो हम किसी भी सूरत में कोई समझौता नहीं करेंगे। 

हम अपनी राह पर चलेंगे। आम लोगों को अपने साथ जोड़ेंगे। पंजाब में नशे की तस्करी जोरों पर है। एस.वाई.एल. के मुद्दे पर हमारा स्टैंड साफ है कि पंजाब का पानी हम बाहर नहीं जाने देंगे। इन्हीं मुद्दों पर हम पंजाब में लड़ाई लड़ रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ आप पार्टी के जिलाध्यक्ष काला सिंह ढिल्लों, विधायक पिरमल सिंह, विधायक जगदेव सिंह, नाजर सिंह आदि के अलावा काफी संख्या में आप पार्टी के वर्कर हाजिर थे।  
 

Des raj