डॉक्टर ने क्लीनिक में की लड़की के गुप्त अंगों के साथ छेड़छाड़, परिजनों ने की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 08:00 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब(टक्कर): माछीवाड़ा इलाके में शराब के नशे में डॉक्टर ने अपने पेशे को दागदार करते क्लीनिक में दवा लेने आई नाबालिग लड़की के गुप्त अंगों से छेड़छाड़ की जिस पर भड़के परिवारिक सदस्यों ने डॉक्टर की जमकर पिटाई की और मामला थाने पहुंच चुका है।

प्राप्त जानकारी अनुसार आज शाम को इलाके के एक क्लीनिक में नाबालिग लड़की अपनी माता के साथ दवा लेने के लिए आई। डॉक्टर द्वारा नाबालिग लड़की को जांच के लिए पीछे बने कैबिन में टेबल पर लेटने और मां को बाहर बैठने के लिए कहा। नाबालिग लड़की अनुसार डॉक्टर द्वारा उसे टेबल पर लिजा कर गुप्त अंगों से छेड़छाड़ शुरू कर दी जिस कारण उसने शोर मचा दिया। नाबालिग लड़की की मां ने अपने अन्य परिवारिक मैंबर क्लीनिक में बुला लिए और वहां बड़ा हंगामा खड़ा हो गया। 

पारिवारिक सदस्यों अनुसार इस डॉक्टर ने शराब का नशा किया हुआ था और लड़की से छेड़छाड़ करने पर वह इतना भड़क गए कि डॉक्टर की क्लीनिक में जमकर पिटाई की और फिर उसे पीटते हुए माछीवाड़ा थाना में ले आए। खबर लिखे जाने तक नाबालिग लड़की के पारिवारिक मैंबर और डॉक्टर थाने में थे और पुलिस द्वारा पारिवारिक सदस्यों को शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा जिससे बनती कानूनी कार्यवाही की जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News