डाक्टर ने कैबिन को लॉक कर लड़की से किया गलत काम, पिता को कहा- 2 बार और आना पड़ेगा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 01:31 PM (IST)

सुभानपुर(सतनाम): गत समय से लोग डाक्टर को परमेश्वर का दर्जा देते आ रहे हैं। लेकिन मौजदूा समय में कुछ बुरी नीयत वालों ने इस पवित्र कार्य को बदनाम कर दिया है। ऐसे ही एक डाक्टर पर नडाला पुलिस ने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उक्त बच्ची अभी चौथी कक्षा की छात्रा है।

इस संबंधी दर्ज एफआईआर के आधार पर गत दिन दोपहर बाद करीब 3.20 बजे एक पिता अपनी बेटी की बाजू में लगी चोट के इलाज के लिए नडाला ढिलवां रोड पर स्थित पटवालिया अस्पताल आया। अस्पताल के डा. समनजीत सिंह को पूरी बात बताई। इस दौरान डाक्टर ने लड़की के पिता को बाहर बैठ जाने के लिए कहा और अपने कैबिन को लॉक कर लिया। करीब 15-ृ20 मिनट बाद उसको डाक्टर ने बुलाया और कहा कि मैं आपकी बेटी की बाजू देख ली है और आपको इसके इलाज के लिए 2-3 बार अस्पताल आना पड़ेगा। परंतु घर जा कर लड़की रो पड़ी और दोबारा उस डाक्टर के पास जाने से इंकार कर दिया।

इस दौरान माता-पिता की ओर से पूछने पर डरी हुई बच्ची ने पूरी बात सुनाते हुए कहा कि उक्त डाक्टर कैबिन में उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता रहा और घर जाकर न बताने की ताकीद भी दी। इस दौरान मामला पुलिस के पास चला गया। नडाला पुलिस ने लड़की के बयानों पर मामला दर्ज करके आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। 

Vaneet