जब महिला से डॉक्टर बोला, मेरी पैंट उतारो, तुम्हारी सभी बीमारियां ठीक हो जाएंगी

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 04:03 PM (IST)

बटाला: आज के समय में हर कोई अपने बच्चों को डॉक्टर ही बनाना चाहता है। सबको पता है कि इस प्रोफेशन में इज्जत के साथ-साथ खूब पैसा भी है। लेकिन कुछ डॉक्टरों को यह इज्जत रास नहीं आती है और वह कुछ ऐसा काम कर देते हैं, जिसकी वजह से पूरी डॉक्टर बिरादरी शर्मसार हो जाती है। बटाला में एक अल्ट्रासाउंड सैंटर पर अल्ट्रासाउंड कराने आई महिला ने बुजुर्ग डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि डॉक्टर ने उसे कहा कि अपने हाथों से मेरी पैंट उतारो इससे तुम्हारी सारी बीमारी दूर हो जाएगी। विरोध करने पर डॉक्टर ने अश्लील हरकतें करने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को देखकर डॉक्टर मौके से भाग गया। 



मेरी पैंट उतारो, तुम्हारी सभी बीमारियां ठीक हो जाएंगी
मिली जानकारी के  अनुसार अल्ट्रासाउंड करवाने आई महिला ने बताया कि डॉक्टर ने पहले उसकी बेटी का अल्ट्रासाउंड किया। इसके बाद जब अल्ट्रासाउंड करने के लिए उसे लिटाया तो डॉक्टर ने उसे कहा कि अपने हाथों से मेरी पैंट उतारो, तुम्हारी सभी बीमारियां ठीक हो जाएंगी। विरोध किया तो अश्लील हरकत भी की। इसके बाद शोर मचाया तो डॉक्टर वहां से भाग गया। शहर के नामी डॉक्टर महिला को मनाने पहुंचे और बोले-चलो डॉक्टर से गलती हो गई, अब उसे माफ कर दो। वहीं महिला बोली-मुझसे यहीं पर आकर डॉक्टर माफी मांगे। वहीं शहर के डॉक्टर आरोप लगाने वाली महिला व उसके भाइयों को समझौता व माफ करने के लिए मनाते रहे। खबर लिखे जाने तक एक डॉक्टर के घर महिला और उसके परिजन व आरोपी डॉक्टर के बीच समझौते की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। 

महिला ने नहीं की पुलिस में शिकायत 
एसएचओ सुखविंदर सिंह ने कहा कि सूचना पर पहुंचे तब तक महिला जा चुकी थी। डाइग्नोस्टिक सेंटर भी बंद मिला। महिला ने कंप्लेंट नहीं दी है। डाक्टर ने अश्लील व्यवहार किया है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Vaneet