घर के बाहर खड़ी मासूम बच्ची को घसीट ले गया खूंखार कुत्ता, फिर किया ये हाल

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 02:50 PM (IST)

फाजिल्का : अबोहर में आवारा खूंखार कुत्ते द्वारा मासूम बच्ची को नोचने का मामला सामने आया है। घटना गत रात अबोहर के इंद्र नगरी की है जहां पर मोहल्ले के कुत्ते ने 5 साल की बच्ची को बुरी तरह से नोच डाला। इस दौरान बच्ची की चीखनें की आवाजें सुनकर पड़ोसी लड़के ने उसे बचाया और परिवार की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल बच्ची अभी खतरे से बाहर है और डाक्टरो ने उसे छुट्टी दे दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार कल रात करीब 8 बजे 5 साल की मासूम चाहत पुत्री पवन कुमार अपने घर के गेट पर खड़ी थी इसी बीच पड़ोस के घर के बाहर बैठे कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और काफी दूर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। बच्ची के चीखनें की आवाजें सुनकर पड़ोसी लड़का उसकी मदद के लिए आया। बताया जा रहा है कुत्ते ने बच्ची की बाजू बुरी तरह से नोच डाली है।  

इस संबंधी अस्पताल में रैबीज का टीका लगाने वाली डाक्टर का कहना है कि रोजाना 10 से 15 केस कुत्ते के काटने के आ रहे हैं। कुत्ते के काटने पर रैबीज का टीका बाजार में 350 रुपए में मिलता और सिविल अस्पताल में 10 रुपए में मिल रहा है, अगर ये सुविधा नहीं होती तो अब तक  रैबीज की बीमारी काफी फैल चुकी होती। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini