गली में खेल रहे बच्चे को कुत्ते ने नोच-नोच कर खाया, मुंह पर लगे 26 टांके

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 10:53 AM (IST)

अबोहर(सुनील): इन दिनों नगर में बेहसारा पशुओं और आवारा कुत्तों का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा। लोग घर से बाहर निकलने से भी डरने लगे हैं। प्रेम नगर में कुत्तों का जमावड़ा आम तौर पर देखा जा सकता है। बीती शाम एक 9 वर्षीय बच्चे को एक आवारा कुत्ते ने बुरी तरह नोच दिया, जिसकी चीखें सुनकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया और परिवार वालों ने उसको एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

बच्चे के मुंह पर कुत्ते ने इतने ज्यादा जख्म कर दिए थे कि डॉक्टर की तरफ से 26 टांके लगाए गए। आज प्रात:काल सरकारी अस्पताल में एंटी रेबीज का टीका लगवाने आई 9 वर्षीय वीर पुत्र बंटी की माता पूजा ने बताया कि प्रेम नगर में पिछले काफी समय से कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है। बीती शाम उसका पुत्र वीर घर के बाहर गली में खेल रहा था कि एक आवारा कुत्ते ने उसके मुंह को बुरी तरह नोच दिया। जब तक बच्चे को कुत्ते से छुड़वाया गया तब तक बच्चे के मुंह पर गहरे जख्म आ चुके थे।

बता दें कि हर तरफ कुत्तों का आतंक  बढ़ रहा है। यही कारण है कि रोजाना डॉग बाईट केस बढ़ रहे हैं। ऐसी बात नहीं है कि इस बाबत प्रशासन और नगर निगम को खबर नहीं है परन्तु आज तक इस विकराल हो रही समस्या बाबत प्रशासन और नगर निगम ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। शहर के लोगों ने इस गंभीर हो रही समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग की है, जिससे माता-पिता बिना डर अपने बच्चों को बाहर खेलने के लिए भेज सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News