खेल रहे बच्चे पर कारोबारी ने छोड़ा कुत्ता,मालिक देखता रहा तमाशा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 07:17 AM (IST)

जालंधर: मिट्ठापुर रोड पर गुरु नगर में खेल रहे बच्चों पर कारों की सेल-परचेज करने वाले कारोबारी ने पिटबुल (कुत्ता) छोड़ दिया जिसने बच्चों की भीड़ में से 7 साल के बच्चे पर हमला कर दिया और 5 मिनट तक उसे नोचता रहा। हैरानी की बात है कि जब कुत्ता बच्चे को नोच रहा था तो कारोबारी का परिवार साइड पर खड़ा होकर तमाशा देख रहा था। उसने बच्चे को बचाने तक की कोशिश नहीं की। आखिरकार इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति और 2 लड़कियों ने डंडों से कुत्ते को मारना शुरू किया जिसके बाद उससे बच्चे की जान छुड़वाई गई। बच्चे की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

जानकारी अनुसार गुरुनगर में सोमवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे इलाके के बच्चे खेल रहे थे। ऐसे में कार सेल-परचेज का काम करने वाले कारोबारी ने बच्चों की आवाजों से परेशान होकर अपना पिटबुल डॉग छोड़ दिया और जिसने दौड़ कर रितिक पर हमला कर दिया। कुत्ते ने पहले तो रितिक के हाथ को नोचा फिर उसके सिर पर दांत गाड़ दिए। बच्चे को गंभीर हालत में पिम्स अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उसके सिर की नसें बाहर आ चुकी थीं। बच्चे को काफी टांके लगाए गए हैं।

पुलिस के डोरबैल बजाने पर आरोपी ने नहीं खोला गेट
कारोबारी की इस घिनौनी करतूत की पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद थाना-7 की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कारोबारी ने पुलिस द्वारा डोरबैल बजाने के बावजूद गेट नहीं खोला। रात करीब साढ़े 10 बजे बच्चे के परिजनों ने थाना-7 की पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। दूसरी कक्षा में पढ़ते रितिक के पिता स्वरूप सिंह कपड़े की दुकान में काम करते हैं।

Anjna