डोली वाली कार पर तेजधार हथियारों के साथ हमला, दूल्हा और दुल्हन पर चलाईं गोलियां

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 01:23 PM (IST)

तरनतारन (राजू): तरनतारन के अधीन आते कस्बा नौशहरा पन्नूंआं में पुरानी रंजिश के चलते सरपंच के लड़के की तरफ से अपने साथियों के साथ मिल कर डोली वाली कार पर हमला किया गया। इसमें दूल्हे को गंभीर चोटें आने से जख्मी कर दिया गया। इस के अलावा हमलावरों की तरफ से डोली वाली कार को भी भारी नुक्सान पहुँचाया गया। इस संबंधी थाना सरहाली पुलिस ने 3 व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में भोळी पत्नी सुरजीत सिंह निवासी नौशहरा पन्नूंआं ने बताया कि बीते दिनों वह अपने छोटे लड़के अवतार सिंह का विवाह होने उपरांत अपनी नव -विवाह बहु और लड़के समेत डोली वाली कार में वापिस नौशहरा पन्नूंआं को आ रहे थे जब चौक में पहुँचे तो गुरलाल सिंह और दमन ने अपने साथी के साथ मिल कर उन की कार पर हमला कर दिया और बेसबॉल और अन्य हथियारों के साथ बहु और लड़के पर हमला किया जिससे वह ज़ख़्मी हो गए।

उक्त हमलावरों ने अपने पिस्तौल के साथ फायर किये और जान से मारने की धमकी देते हुए फ़रार हो गए। वजह यह कि कुछ समय पहले गुरलाल सिंह के पिता सरपंच तरसेम सिंह के साथ लड़ाई हुई थी। इस संबंधी एएसआई जसप्रीत सिंह ने बताया कि बयानों पर गुरलाल सिंह पुत्र तरसेम सिंह, दमन पुत्र चनना निवासी नौशहरा पन्नूंआं और एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ केस दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।

Edited By

Tania pathak