Kangana Ranaut पर मशहूर Singer का बड़ा हमला, कही ये बात...

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 01:54 PM (IST)

पंजाब डेस्कः "बत्तियां बुझाए रख दी दीवा बले सारी रात" पंथी दिवा बाले साड़ी रात' गाने से अपने करियर की शुरुआत कर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली गायिका डॉली सिंह ने विदेशों में पंजाबियों द्वारा पंजाबी संस्कृति के संरक्षण की सराहना की। उन्होंने कहा कि पंजाब की संस्कृति विदेशों में भी धूम मचा रही है।

रामा ड्रामाटिक क्लब के वरिष्ठ सदस्य विनय जोशी के निमंत्रण पर पठानकोट आईं गायिका डॉली सिंह ने बताया कि उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था, पढ़ाई के साथ-साथ वह स्कूल और कॉलेज में भी समय-समय पर गाती थीं। अमृतसर जिले के एक छोटे से गांव जेठूवाल में जन्मी डोली सिंह ने अपने पहले गाने "बत्तियां बुझाए रख दी दीवा बले सारी रात" से संगीत की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई। सिंगर डॉली सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए पंजाबी फिल्म 'वजीर' में मां का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड सिनेमा अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनौत द्वारा पंजाब और पंजाबियों बारे लगातार दिए जा रहे बयानों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में डॉली सिंह ने कहा कि कंगना रनौत को अपने बयानों पर नियंत्रण रखना चाहिए क्योंकि वह पंजाब और पंजाबी के बारे में ज्यादा नहीं जानती हैं। पंजाबियों को ऐसे बयानों से दूर रहना चाहिए और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करनी चाहिए, जिन्होंने उन्हें जीताकर लोकसभा में भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News