सावधानः रास्ते में लिफ्ट देना अापको बना सकता है कंगाल

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 01:09 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना डिवीजन नं.-2 के बाथरूम में 1 बच्चे की मां द्वारा पुलिस पर मारपीट करने और अवैध हिरासत में रखने का आरोप लगा हाथ की काटी गई नसों के मामले में वीरवार को नया मोड़ आ गया। पुलिस का दावा है कि सिविल अस्पताल में दाखिल हुई उक्त शातिर महिला हुस्न के जाल में फंसा लिफ्ट लेने के बहाने भोले भाले लोगों को डरा धमका कर ठगती है।

जब पुलिस ने उसे पकड़ लिया तो पुलिस पर दबाव बनाने के लिए उसने ऐसी हरकत की। थाना प्रभारी एस.एच.ओ सतवंत सिंह के अनुसार पुलिस ने उक्त महिला सपना के खिलाफ राधा स्वामी रोड, अर्जुन नगर के रहने वाले मोहम्मद इलीयांस की शिकायत पर धारा-386 के तहत केस दर्ज किया है और वीरवार को अदालत में पेश कर 1 दिन का रिमांड हासिल किया है।पुलिस के अनुसार शिकायतकत्र्ता ने बताया कि 30 नवंबर शाम 5 बजे अपनी कार में जालंधर बाईपास से शेरपुर की तरफ जा रहा था। तभी उक्त आरोपी महिला ने लिफ्ट लेने के बहाने उसे रोका और बच्चे के बीमार होने की बात कहकर मदद की गुहार लगाई। जब उसने कार में बैठा लिया तो कुछ दूरी पर जाकर ही उसे धमकाना शुरू कर दिया और जेब में पड़ी सारी नकदी देने को कहा। ऐसा ना करने पर इज्जत लूटने की धमकी दी और कपड़े उतारने शुरू कर दिए। घबराकर व्यक्ति ने जेब में पड़ी 40 हजार की नकदी उसे निकालकर दे दी और बाद में पुलिस को शिकायत की। पांच दिनों बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

चिट्टे का नशा करने की आदी
एस.एच.ओ. सतवंत सिंह के अनुसार पकड़ी गई महिला चिट्टे का नशा करने की आदी है। उसके नशे का मैडीकल भी करवाया जा रहा है। हाथ की नसें काटते समय भी वह नशे में धुत्त थी।डी.सी.पी. अश्विनी कपूर के अनुसार बुधवार हादसे के समय पुलिस स्टेशन में लेडीज फोर्स मौजूद थी, लेकिन फिर भी महिला की तरफ से लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी।
 

Vatika