पंजाब में Double Murder,  बेरहमी से  प्रेमी-प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 03:08 PM (IST)

बरनाला : बरनाला के गांव ठीकरीवाला में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक नौजवान की लाश गांव के एक घर के बाहर नाले में पड़ी मिली, जिसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था और एक नौजवान लड़की की लाश उसके घर से बरामद हुई। 

मृतकों की पहचान गुरदीप सिंह (30) और मनप्रीत कौर (25) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक लड़का-लड़की के प्रेम संबंध थे। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल मृतक के भाई द्वारा दर्ज करवाए बयानों के आधार पर पुलिस ने 2 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जबकि आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

इस संबंधित बरनाला के डी.एस.पी. सतबीर सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच दौरान पता चला कि मनप्रीत कौर का गला दबा कर हत्या की गई और गुरदीप का तेजधार हथियारों से कत्ल किया गया है। जांच में यह भी बात सामने आई है कि मृतक लड़का-लड़की के काफी लंबे समय से प्रेम संबंध थे। गत रात गुरदीप मनप्रीत के घर आया हुआ था। इस दौरान मनप्रीत के पिता ने उन्हें देख लिया और इसके बाद कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल दोनों के शवों को सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है और मृतक के भाई के बयानों के आधार पर   2 व्यक्तियों  के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Content Writer

Vatika