डेढ़ साल पहले की थी बेटी की शादी, दामाद के एक फोन कॉल ने उड़ा दिए परिवार के होश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 10:43 AM (IST)

मोहाली (संदीप):  फेज-11 में रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मृतका के परिवार ने पति सहित ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताडि़त करने के आरोप लगाए हैं। मृतका की पहचान रीना के रूप में हुई है। सोहाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता राजिंद्र के बयानों के आधार पर पति विजय और सुसराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के पिता ने बताया कि वह गांव सहोड़ा खरड़ में रहते हैं। करीब ढेड़ साल पहले बेटी रीना की शादी फेज-11 निवासी विजय के साथ हुई थी। विजय ठेला लगा कर फल बेचने का काम करता है। शादी के कुछ माह बीत जाने के बाद से ही विजय बेटी को परेशान करने लगा था। बेटी परेशान होकर जब अपने घर लौट आती थी तो विजय और उसके परिवार परेशान न करने का अश्वासन देकर साथ ले आते थे।

पिता ने बताया कि सोमवार रात करीब 10: 40 बजे विजय का फोन आया और रीना को हार्ट अटैक आया है और उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए हैं वहां से पी.जी.आई. रैफर कर दिया है। परिजन तुरंत पी.जी.आई. पहुंचे तो बेटी की हालत बेहद खराब थी और कुछ समय बाद ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतका के पिता ने बताया कि पुलिस से पता चला कि रीना की मौत जहरीला पदार्थ निगलने से हुई है। पुलिस का कहना है कि विजय समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं मृतका के चाचा विजय ने बताया कि करीब 4 माह पहले ही रीना ने बेटे को जन्म दिया था। बेटे के पैदा होने के बाद सभी बेहद खुश थे। 

Content Writer

Vatika