भगवान किसी को न दे ऐसा पति, वीडियो में देखें मरने से पहले पत्नी के आखिरी शब्द

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 05:24 PM (IST)

कपूरथला (रणजीत) : हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवन साथी उसे हर खुशी देगा। लेकिन पंजाब के कपूरथला की मनप्रीत के सपने उस समय टूट गए जब उसके  पति ने दूसरी शादी के लिए उसे बेरहमी से पीट कर मौत के घाट उतार दिया। 


मृतका मनप्रीत के मायके परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके पति अमरजीत सिंह ने दूसरा विवाह करवाने के लिए उनकी बेटी को जहर देकर मार दिया और फिर एक एंबुलेंस में डालकर फ़रार हो गए। मनप्रीत कई बार ससुराल परिवार की मारपीट का शिकार हुई और उसने मोबाइल पर वीडियो बना कर कई बार मदद की गुहार भी लगाई थी और ससुराल परिवार पर कई तरह के आरोप भी लगाए । 


सामने आई वीडियो में लड़की रो-रोकर अपनी जान बचाने की गुहार लगा रही थी और यह कह रही थी कि उसके ससुराल परिवार ने उसे मार देना है। इसके साथ ही उसने वीडियो में यह भी कहा कि यदि उसे कुछ हो जाता है तो ससुर परिवार ही उसकी मौत के लिए ज़िम्मेदार होगा। मनप्रीत का विवाह 13 साल पहले हुआ था और ससुराल वाले तब से ही उसकी मारपीट करते आ रहे थे।

उधर मृतका के परिवार ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की है। एस. एच. ओ. जसपाल सिंह ने बताया कि मृतका के परिवार के बयानों के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवार्इ शुरू कर दी है। फ़िलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। 

Vatika