हनीमून मनाने गए NRI पति की बर्बरता, पत्नी को शराब पिलाकर बनाई अश्लील Video

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 12:04 PM (IST)

होशियारपुरः दहेज न मिलने पर एक एन.आर.आई. पति द्वारा शर्मनाक काम करने का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां दहेज के लालची पति ने पत्नी को थाइलैंड ले जाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और 20 लाख रुपए की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने विवाहिता के बयानों के आधार पर पति कमलजीत सिंह, ससुर परमिंदर सिंह और सास सुखवीर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद ही उसका पति उससे 20 लाख रुपए की मांग करने लग पड़ा। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़़ा शुरू हो गया। इस दौरान उसका पति उसे हनीमून मनाने के लिए उसे थाइलैंड ले गया , जहां अमृतधारी होने पर भी उसको शराब और मीट खिलाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। इस बात का विरोध करने पर बेहरमी से उसे पीटा गया और ब्लैकमेल करते हुए 20 लाख की मांग करने लग पड़ा। 

पीड़िता का कहना है कि दहेज का 20 लाख न मिलता देख ससुर भी उस पर गंदी नजर रखने लग पड़ा। मौका देखते ही ससुर ने उसके साथ रेप का प्रयास किया। ससुर का कहना था कि उसके पास उसकी थाइलैंड की वीडियो है, जो उसे इंटरनैट पर वायरल कर देगा। पीड़िता ने मायके परिवार की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई । पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 
 

Vatika