Video में सुने लाल चूड़ा पहने दुल्हन की रोंगटे खड़े कर देने वाली दास्तां, शादी के चंद दिनों बाद खुली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 12:59 PM (IST)

अमृतसरः लॉकडाउन में हुई शादी ने जहां एक मिसाल कायम की है वहीं दूसरी तरफ़ एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। 

PunjabKesari

मामला अमृतसर का है, जहां महकप्रीत नामक लड़की का विवाह 29 मार्च 2020 को सुखदीप सिंह के साथ हुआ था। विवाह के कुछ दिन बाद ही दहेज ख़ातिर उसके ससुराल परिवार ने उस फिनायल पीला कर मरने की कोशिश। पत्रकारों के साथ बातचीत करते पीड़िता ने बताया कि विवाह के 15 दिन बाद ही ससुराल परिवार ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता अनुसार शादी के बाद पति कहता था कि विवाह लॉक़डाउन में होने के कारण दोनों परिवारों के जो पैसे बचे हैं उसकी बड़ी गाड़ी लेते है, जिसके लिए वह मायके घर से पैसे लाने के लिए दबाव डालता था।

PunjabKesari

इस बात को लेकर उन्होंने मेरे ऊपर कई अत्याचार किए और पूरे परिवार ने मिलकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं मुझे बालों से पकड़कर जबरन मेरे मुंह में फिनायल डाली और मौके से फ़रार हो गए। इस दौरान किसी तरह मायके घर फ़ोन किया और उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच कर मुझे अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता ने कहा कि इस संबंधित वह पुलिस को भी शिकायत दे चुकी हैं लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। पीड़िता ने इंसाख की गुहार लगाते हुए ससुराल परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News