डा. गांधी की भगवंत मान को सलाह, शराब छोड़ो

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 01:57 PM (IST)

पटियाला: पटियाला के पूर्व सांसद और आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे चुके डा. धर्मवीर गांधी ने कहा कि भगवंत मान को स्वास्थ्य के लिए शराब छोड़ देनी चाहिए, जिस तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं, आने वाले तीन-चार वर्ष मान के लिए सही नहीं होंगे। 

डा. गांधी ने कहा कि भगवंत मान ने मां की कसम खा कर शराब छोड़ने का दावा किया था। मेरे क्लीनिक में रोजाना कई मरीज आते हैं, जो नशा छोडऩे की कसमें खाते हैं परन्तु नशा नहीं छोड़ते। मीडिया कर्मचारी के साथ हुए हंगामे पर पूर्व सांसद डा. गांधी ने कहा कि नेता को पत्रकारों की बात ठंडे दिमाग के साथ सुननी चाहिए। पंजाब में पहले ही आम आदमी पार्टी अपना आधार छीन चुकी है। पार्टी प्रधान अरविन्द केजरीवाल भगवंत मान को केवल इस्तेमाल कर रहे हैं। उनको पंजाब से नहीं केवल दिल्ली के साथ मतलब है।

डा. गांधी ने कहा कि शराब स्वास्थ्य के लिए तो हानिकारक है ही परंतु राजनीति अक्स पर भी गलत प्रभाव डालती है। गांधी ने कहा कि वह दूसरे नेताओं की निजी जिंदगी के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करते परन्तु नशे के स्वास्थ्य पर बुरे प्रभाव पड़ते हैं। उनके पास आने वाले मरीज भी नशा छोडऩे की कसम खाते हैं परन्तु अगले ही दिन विवाह में फिर से शराब पी लेते हैं। 

Vaneet