खूंखार कुत्तों ने 4 वर्षीय बच्चे को नोंचा,दहशत में लोग

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 08:46 AM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): भवानीगढ़ इलाके के गांवों में आवारा खूंखार कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है, बावजूद इसके प्रशासन और संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा कुत्तों को काबू करने या इस संबंधित कोई उचित कदम उठाने के लिए गंभीरता नहीं दिखाई जा रही। पिछले दिनों गांव भराज के बाद अब झनेड़ी में भी हड्डारोड़ी के खूंखार कुत्तों ने 4 वर्षीय एक बच्चे को नोचकर घायल कर दिया। गांव झनेड़ी के सुरिन्दर खान ने बताया कि गत कल उसका 4 वर्षीय बच्चा स्माइल खान घर के बाहर खेल रहा था तो इस दौरान हड्डारोड़ी के बाहर घूमते 4 खूंखार कुत्ते उसके बच्चे को घसीट कर ले गए। बच्चे की रोने व चीखने की आवाज सुनकर आसपास घरों के लोगों ने काफी मुश्किल के बाद कुत्तों के चंगुल से बच्चे को छुड़वाया।

सुरिन्दर खान ने बताया कि कुत्तों के नोचने से बच्चा घायल हो गया जिसको पहले भवानीगढ़ और बाद में इलाज के लिए पटियाला ले जाया गया जहां अब बच्चे की हालत ठीक है। सुरिन्द्र खान ने बताया कि यदि मौके पर लोग उसके बच्चे को कुत्तों के चंगुल से न छुड़वाते तो शायद ही उसका बच्चा जिंदा बचता।

गांव वासियों में दहशत 
गांव झनेड़ी मे खूंखार कुत्तों द्वारा एक मासूम बच्चे को घायल करने के बाद लोगो में दहशत और डर का माहौल है। बच्चे के पारिवारिक सदस्यों और गांव के लोगो ने बताया कि गांव में हड्डारोड़ी के नजदीक खूंखार कुत्तों की बड़ी फौज घूमती रहती है जिस कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो चुका है। लोगों ने प्रशासन से मांग की कि गांव में स्थित हड्डारोड़ी को गांव से बाहर ले जाया जाए ताकि लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें।

Anjna