पहले शादी में साथ बैठकर पी शराब, फिर एक भाई ने दूसरे का कुल्हाड़ी से काट डाला गला

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 11:12 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में बढ़ती क्राइम वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ाई हुई है। ऐसा ही एक और मामला मोहाली के कम्बाला में सामने आया जहां एक भाई ने शराब के नशे में धुत्त होकर दूसरे का कुल्हाड़ी से गला काट दिया। आरोपी ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वो एकसाथ शादी से लौट रहे थे। मात्र 1:40 सेकंड में हुई इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी है। 

मिली जानकारी अनुसार लखविंदर उर्फ लक्खा (32) और उसके चाचा के बेटा गुरविंदर सिंह उर्फ गब्बर (31) शादी समारोह से लौट रहे थे। विवाह में दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी और एक साथ ही वापिस आ रहे थे। इसी दौरान उनकी आपस में बहस शुरू हो गई। शराब के नशे में धुत्त दोनों ने एक दूसरे को गालियां देने के बाद  हाथापाई शुरू कर दी। 

ऐसे में गुस्से में आकर लखविंदर ने भागते हुए कुल्हाड़ी से गुरविंदर पर वार कर दिया। गुरविंदर की नसों के साथ-साथ हड्डी भी कट गई और उसकी गर्दन लटक गई। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हत्या कर के घबराए आरोपी ने सारी घटना अपनी पत्नी को सुनाई जहां पुलिस ने जांच दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जहां उसने अपना जुर्म कबूल किया है।  फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी लखविंदर सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।  

Tania pathak