नौकरी नहीं मिली तो ड्राइवर ने जहरीला पदार्थ निगल कर की खुदकुशी

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 09:01 PM (IST)

जालंधर(वरुण): दो साल से नौकरी न मिलने पर निजी स्कूल के पूर्व ड्राइवर जसविंदर सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। दो साल पहले ही मृतक युवक के पिता की मौत हो गई थी। घर में एक मात्र कमाना वाला भी जसविंदर था जबकि मां व बहन का सहारा भी वह खुद था।

थाना सात के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जसविंदर (29) निवासी खुरला किंगरा काफी समय से एक स्कूल में बस चलाता था। दो साल पहले उसके पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद ही उसकी नौकरी चली गई। उसके बाद जसविंदर को कहीं नौकरी नहीं मिली। उसने कई जगहों पर अपलाई भी किया हुआ था लेकिन काम नहीं बना। जसविंदर ही अपने घर में कमाने वाला था। उसकी एक 34 वर्षिय बहन भी है जिसकी शादी नहीं हुई। बुजुर्ग मां व बहन का एकमात्र सहारा जसविंदर कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। शुक्रवार दोपहर के समय जसविंदर ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। घर वालों ने जब उसकी हालत देखी तो शोर मचा दिया।

आसपास के लोगों की मदद से जसविंदर को निजी अस्पताल ले गए लेकिन डाकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाना सात की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया है। इंस्पैकटर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि धारा 174 की कारवाई की गई है।

Vaneet