नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्‍तान, एक बार फिर सीमावर्ती क्षेत्र में दिखा ड्रोन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 01:40 PM (IST)

बमियाल/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): एक बार फिर सीमावर्ती क्षेत्र के ब्लॉक बमियाल के नजदीकी गांव बाड़वां में बीती रात करीब 11 बजे कुछ युवाओं द्वारा ड्रोन गतिविधि देखे जाने का दावा किया गया। इसके चलते उनके द्वारा तुरंत पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर जानकारी दी गई।  

PunjabKesari

बता दें कि इसके बाद पंजाब पुलिस द्वारा अपनी पी.सी.आर. टीम साहित मौके पर पहुंच कर जांच करनी शुरू कर दी गई थी। दरअसल यह गांव बाड़वां भारत-पाकिस्तान सरहद से करीब डेढ़ किलोमीटर दूरी पर है। इससे 15 दिन पहले इस गांव के साथ लगते गांव भगवाल में भी ड्रोन की हरकत देखी गई थी। इसके चलते लगातार सरहदी इलाके में ड्रोन का दिखना कहीं न कहीं पाकिस्तान की नापाक हरकत को साबित करना नजर आ रहा है।     

PunjabKesari

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार पंजाब पुलिस इस ड्रोन गतिविधि को गंभीरता से ले रही है और पाकिस्तान द्वारा कहीं न कहीं ड्रोन के जरिए ड्रग तस्करी को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में जब एस.एच.ओ. नरोट जैमल सिंह अंग्रेज सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इलाके में ड्रोन की हरकत होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया है पर अभी तक किसी तरह का की कोई अप्रिय वस्तु नहीं मिली है।    

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News