नशे का टीका लगा रहा नशेड़ी रंगे हाथों काबू (तस्वीरें)

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 02:16 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): जिला तरनतारन अधीन आते गांव ददेहर साहिब में बीती रात एक नशेड़ी को नशे के टीके सहित रंगे हाथों काबू करते हुए आम आदमी पार्टी के वर्करों की तरफ से एक वीडियो वायरल की गई है। इसके बाद संबंधित थाना सरहाली की पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंच नशा बेचने वाले व्यक्तियों को काबू करने की कोशिश की गई परन्तु कोई व्यक्ति हाथ नहीं आया। 

यह भी पढ़ेंः भाजपा के 42वें स्थापना दिवस को लेकर PM मोदी इस तारीख को करेंगे वर्करों को संबोधन

PunjabKesari

जानकारी अनुसार शुक्रवार देर रात थाना सरहाली अधीन आते गांव ददेहर साहिब में आम आदमी पार्टी के वर्कर गुरप्रीत सिंह गोपी समेत ओर वर्करों की तरफ से मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से दिए गए आदेशों के अंतर्गत गांवों में नशे को खत्म करने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए कार्यवाही शुरू की गई। इस कार्यवाही के अंतर्गत आम आदमी पार्टी के वर्करों  की तरफ से एक नौजवान को रंगे हाथों नशे के टीके सहित काबू गया है। काबू व्यक्ति ने स्वयं माना है कि वह नशे का कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबरः दर्ज हुए झूठे केसों को लेकर मान सरकार का अहम फैसला

PunjabKesari

जब आम आदमी पार्टी के वर्करों की तरफ से उक्त नशे का कारोबार करने वाले नौजवान को काबू किया जाता है तो वह अपने अन्य साथियों को भी पकड़वाने में मदद करता है। हैरानी की बात यह है कि काबू किए नौजवान मौके से फरार होने में कामयाब हो जाते हैं। इस सम्बन्धित सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी की तरफ से वायरल की गई वीडियो में बताया जाता है कि गांव ददेहर साहिब में नशे का कारोबार जोरों पर चल रहा है जिसको नकेल डाली जाएगी। 

यह भी पढ़ेंः नौजवान की वायरल वीडियो ने फैलाई सनसनी, 'आप' वर्करों ने अपनी ही पार्टी पर लगाए आरोप

PunjabKesari

इस वीडियो के वायरल होने उपरांत संबंधित थाने की पुलिस की तरफ से गांव में पहुंच कर लोगों के घरों में छापेमारी की जाती दिखाई दी जा रही है। इस सम्बन्धित बातचीत करते हुए जिले एस.पी विशालजीत सिंह ने बताया कि एस.एस.पी रणजीत सिंह के दिशा-निर्देशों के नेतृत्व में नशे के कारोबार को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिले को पूरी तरह क्राइम मुक्त किया जाएगा। नशे के सौदागरों, गैंगस्टरों, डकेतियों, लूटपाट करने वालों को काबू करके जेलों में भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि आम लोग पुलिस का पूरी तरह सहयोग करें, लोग पुलिस को नशे और समाज विरोधी अनसरों की सूचना दे सकते हैं जिसके अंतर्गत उनका नाम गुप्त रखा जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News