चिट्टा पीने से रोका तो बाइक पर बिठाकर जबरदस्ती ले गए नशेड़ी, डंडों से धुनाई कर वीडियो की वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 07:43 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): टिब्बा रोड पर दुकान के पास चिट्टा पीने से रोका तो नशेड़ी बाइक पर जबरदस्ती बिठाकर ले गए और शक्ति नगर स्थित एक युवक के घर ले जाकर डंडों से धुनाई की व मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। किसी तरह घायल ने वहां से बचकर अपनी जान बचाई और थाना टिब्बा की पुलिस को कार्रवाई की मांग को लेकर लिखित शिकायत दी, लेकिन 90 दिन से ज्यादा का समय गुजर जाने पर भी पुलिस इंसाफ के नाम पर उसके साथ मजाक कर रही है।

पंजाब केसरी दफतर में वीरवार को अपनी दास्ता सुनाते हुए संधू नगर के रहने वाले मोहम्मद फैजान (23) ने बताया कि उसकी टिब्बा रोड़ पर वेल्डिंग की दुकान है, गत 10 नवंबर शाम 8 बजे इलाके के कुछ युवक उसकी दुकान पर आए और वहीं पास में चिट्टे का नशा करने लग पड़े, उसकी तरफ से रोका गया तो चले गए, लेकिन 2 दिनों बाद फिर से शाम 5 बजे आकर नशा करने लग पड़े, जब उन्हें रोका तो वह मारपीट करने लग पड़े। तभी 5 से 6 नशेड़ी उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बिठाकर शक्ति नगर स्थित एक नशेड़ी के घर पर ले गए, जहां पर उन्होनें पहले उसकी जमकर डंडों से धुनाई की और फिर बाद में वीडियो बनाकर वायरल कर दी, जिसके बाद उसने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई और सिविल अस्पताल से मैडीकल करवा पुलिस को लिखित शिकायत दी।



पीड़ित का आरोप है कि नंवबर महीने से वह इंसाफ के लिए थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन उसकी सुनवाई नही हो रही। वहीं दूसरी तरफ नशेड़ी उसे खुद की ऊंची पहुंच होने के चलते धमका रहे है, जिस कारण आज उसे मजबूरन पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश होना पड़ा।


 

Mohit