नशे ने उजाड़ा कबड्डी खिलाड़ी का उज्जवल भविष्य, Overdose के कारण हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 04:16 PM (IST)

भादसों, (अवतार):  स्थानीय कस्बे में नशे की ओवरडोज से एक कबड्डी खिलाड़ी की मौत का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सतविंदर सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 की नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो गई है। भादसों पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नाभा भेज दिया है।दूसरी तरफ मृतक के परिवार की तरफ से कुछ व्यक्तियों पर नशा देने का दोष लगा कर थाना भादसों में शिकायत दी गई है। जिस पर भादसों पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार परविंदर सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 6, भादसों ने बयान दर्ज कराया कि 13 जुलाई 2024 को आरोपी संजीव कुमार, जो नशे का आदी है, परविंदर सिंह के घर आया और उसके भाई सतविंदर को अपने साथ ले गया। काफी रात बाद वादी के भाई को घर छोड़ कर गया और सतविंदर सिंह अत्यधिक नशे में था, जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल भादसो ले जाया गया। ज्यादा तबीयत खराब होने पर उसे राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में सतविंदर सिंह की मौत हो गई।

संजीव कुमार ने बताया कि वह और सतविंदर सिंह नशीली गोलियां लाकर उसका सेवन करते थे, जो उस रात गांव रोहटी छन्ना से लक्षमी की तरफ से 1400 रुपयों का चिट्टा खरीद कर लाया था और अनाज मंडी भादसों में आकर नशे का सेवन किया था। संजीव कुमार ने सतविन्दर सिंह को अधिक खुराक दे दी थी जिसके कारण वह अधिक नशे में हो गया था, और फिर उसकी मौत हो गई। थाना भादसों की ओर से कार्रवाई करते हुए आरोपी संजीव कुमार पुत्र जीवन कुमार भादसों, बिमला, चरणो, भोली, छोटी निवासी रोहटी छन्ना थाना सदर नाभा के खिलाफ बीएनएस की धारा 105 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News