एक तो चिट्टे का नशा ऊपर से कर्ज ने बना दिया स्नैचर

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 09:27 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): चिट्टे के नशे और ऊपर चढ़े कर्जे की हर रोज की 1500 रुपए की किश्तें निकालने के लिए 3 बच्चों का पिता स्नैचर बन गया और हलवारा से अपने दोस्त संग आकर स्नैचिंग की वारदातें करने लग पड़ा। चौकी एस.बी.एस. नगर की पुलिस ने दोनों को दबोचकर उनके पास से वारदात में प्रयोग किए जाने वाला बाइक, दातर और 3 मोबाइल फोन बरामद किए है। 

इस संबंध में ए.डी.सी.पी. सुरिंदर लांबा ने आज पत्रकार सम्मेलन दौरान बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह (34) आर मुखविंद्र सिंह (22) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों एक ही गांव के रहने वाले है। पुलिस ने इनके खिलाफ गत 29 जनवरी को मोती बाग कालोनी के रहने वाले गोपाल शुक्ला की शिकायत पर केस दर्ज किया था। पीड़ित से दोनों दातर दिखाकर मोबाइल फोन झपटकर ले गए थे। 

पुलिस के अनुसार केस सोल्व करने के लिए जब इलाके में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें स्नैचरों के बाइक का नंबर नोट हो गया, जिसके बाद उन्हें दबोच लिया गया। पुलिस के अनुसार दोनों घर पर हैबोवाल इलाके में रिश्तेदारों को मिलने का कहकर आते थे और वापस जाते समय वारदात कर शहर से बाहर निकल जाते। पुलिस के अनुसार आरोपियों से रिमांड दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। गुरप्रीत सिंह के ऊपर काफी कर्जा चढ़ा हुआ है और नशा करने का आदी है, इसलिए वह क्राइम के रास्ते पर चल पड़ा। उसके खिलाफ थाना सुधार में पहले भी दो केस दर्ज है।

Vaneet