ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा दवाइयों की दुकानों की चैकिंग की

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 05:02 PM (IST)

चीमा मंडी (बेदी): स्थानीय कस्बे मे मैडिकल दवाइयों की दुकानों की चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान ड्रग इंस्पेक्टर डा. करुणा गुप्ता ने बताया कि पंजाब सरकार के दिशा निर्देशों में उनके द्वारा मैडिकल दवाइयों वाली दुकानों की चैकिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि नशा बेचने वाले किसी भी कैमिस्ट को माफ नहीं किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा किसी समय दोबारा भी दुकानों की चैकिंग की जा सकती है। उन्होंने कहा कि नशा मुक्त समाज बनाने के लिए आम लोग भी विभाग व सरकार का साथ दें ताकि मैडिकल नशा बेचने वालों को रोका जा सके। थाना चीमा के प्रमुख साहिब सिंह ने बताया कि सरकार की नशा मुक्त मुहिम को कामयाब बनाने के लिए पुलिस पूरी तरह तत्पर है। उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों को माफ नहीं किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि यह चैकिंग बेशक होती रहती है परंतु नशा इन विभागों के अफसरों की मिलीभगत ज्यों का त्यों बिक रहा है। 

क्या कहना है कस्बे के लोगों का:
आम लोगों का कहना है कि नशों के तस्करों को खत्म करने के लिए कांग्रेस की सरकार की तरफ से बनाई नारकोटिक सैल के तहत जिलों व अलग अलग जोनों के तहत बनाए इंचार्जों को यह नशे बेचने वालों के द्वारा सम्मान देना बहुत ही शर्मनाक व बढ़ावा देने की बात है।

Des raj