विदेश में चल रहे Drug नैटवर्क का पर्दाफाश, हैरोइन और पिस्तौल सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 02:29 PM (IST)

कपूरथला(भूषण/महाजन): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 2 आरोपियों को काबू कर एक किलो हैरोइन और 2 अवैध पिस्तौल सहित 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। नशे का यह पूरा नैटवर्क विदेश में बैठे एक आरोपी द्वारा चलाया जा रहा है। थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

एस.एस.पी. कपूरथला राजबचन सिंह संधू ने बताया कि जिले भर में चल रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत एस.पी. (डी) जगजीत सिंह और डी.एस.पी. (डी) ज्योति स्वरूप डोगरा की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर जरनैल सिंह ने कपूरथला-सुभानपुर मार्ग पर अड्डा भीला टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान सूचना मिली कि रणजीत सिंह उर्फ बबलू पुत्र अवतार सिंह निवासी मोहम्बत नगर, कपूरथला व गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र अवतार सिंह निवासी मोहब्बत नगर, कपूरथला जो आसपास के घरों में रहते हैं और काफी समय से गाड़ी नम्बर पी.बी. 08 ई.टी. 9779 में अमृतसर से हैरोइन लाकर कपूरथला में बेचने का धंधा करते हैं और आज भी यह आरोपी अमृतसर से हैरोइन ला रहे हैं और गांव भुल्लरां से होते हुए जेल रोड के द्वारा कपूरथला पहुंच रहे हैं।

इस पर जब पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर कार को रोकने की कोशिश की तो दोनों आरोपियों ने कार से निकल कर भागने की कोशिश की, जिनको पुलिस कर्मचारियों ने पीछा करके काबू कर लिया। दोनों आरोपियों रणजीत सिंह उर्फ बब्बलू और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी की तलाशी के दौरान एक किलो हैरोइन बरामद की गई। आरोपियों की निशानदेही पर 7.65 एम.एम. के 2 पिस्तौल सहित 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। एस.एस.पी. ने बताया कि इस पूरे नशे के कारोबार को गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी का साला हिमांशु जो विदेश गया हुआ है, चला रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News