नशे ने उजाड़ा एक और परिवार, 2 बहनों के इकलौते भाई की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 09:56 AM (IST)

समराला (गर्ग): पंजाब में चिट्टे का कहर जारी है और आए दिन नशे के चलते युवक मौत के मुंह में जा रहे हैं। रविवार को गांव घरखना में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां नशा बेचने वाले कुछ युवकों ने 24 साल के युवक को नशे की ओवरडोज देकर मार दिया। मृतक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता था और वह 2 बहनों का इकलौता भाई था।  मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसने कुछ दिन पहले गांव में नशा बेचने वाले 3-4 नौजवानों को नशा न बेचने के लिए मना किया था जिन्होंने रंजिश में बेटे को नशे की ओवरडोज देकर मार दिया। 


पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 युवकों को काबू किया है। पुलिस को दिए बयानों में गांव घरखना निवासी जनक सिंह ने बताया कि वह मजदूरी करता है और पुत्र सनप्रीत सिंह (24) लुधियाना में एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता था। चोट लगने के कारण उसका पुत्र कई दिनों से घर में था। बीते कल वह जब काम से घर लौटा तो उसका पुत्र घर में मौजूद नहीं था। उसे किसी जानकार ने बताया कि सनप्रीत गांव के कई युवकों के साथ बस अड्डे पर बैठा है। जब वह पुत्र की खोज में बस अड्डे पर गया तो वहां नशे की हालत में बैठे जगजीत सिंह उर्फ जग्गी और रवि ने बताया कि उसका बेटा सनप्रीत सिंह एक अन्य युवक निंदर के साथ कहीं गया है। जब आएगा तो उसे घर भेज देंगे। 


लेकिन पूरी रात पुत्र घर नहीं लौटा और अगले दिन भी दोपहर तक उसका कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद वह काम पर चला गया। बेटी ने फोन करके बताया कि सनप्रीत सिंह बेहोशी की हालत में गांव में पीर की दरगाह के पास गिरा पड़ा है। उसे तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत बताया। जनक सिंह ने बताया कि बेटे को नशे की ओवरडोज देकर मारने वाले ये वही नौजवान हैं, जिनको उसने कुछ दिन पहले गांव में नशा बेचने से रोका था। इसी रंजिश में मेरे पुत्र को नशा देकर मार दिया है।पुलिस ने कथित दोषियों जगजीत सिंह उर्फ जग्गी, नरिन्दर सिंह उर्फ निन्दर और जगजीत सिंह उर्फ रवि के खिलाफ धारा 304 और 120बी अधीन केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News