ढाई करोड़ की हेरोइन समेत नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 07:06 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(सोढी): थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने 510 ग्राम हेरोइन समेत नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान अमनदीप सिंह उर्फ अमना पुत्र आत्मा सिंह निवासी गांव सेचांंथाना सुल्तानपुर लोधी के तौर पर हुई है। 

सब डिविजन सुल्तानपुर लोधी के डी.एस.पी. श्रवण सिंह बल ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ी गई 510 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय कीमत ढाई करोड़ रुपए है। इसके इलावा उक्त तस्कर के पास से नशा कारोबार में इस्तेमाल की जा रही एक कार भी बरामद हुई है। डी.एस.पी. बल ने बताया कि अमनदीप उर्फ अमना दो दिन पहले गांव कमालपुर (मोठांवाल) के नजदीक पुलिस मुलाजिमों की हुई मारपीट में भी पुलिस को भगौड़ा था क्योंकि इसी ने पुलिस मुलाजिमों के साथ मारपीट की वीडियो वायरल की थी। 

उन्होंने बताया कि इसका पिता आत्मा सिंह पहले ही चार साल पहले थाना कबीरपुर में दर्ज हुए नशा तस्करी केस में जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि नशा तस्कर अमना के खिलाफ पहले भी तीन अलग-अलग थानों में नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। पूछताछ दौरान इनसे कई खुलासे होने की संभावना है। इस मौके डी.एस.पी. बल के साथ थाना सुल्तानपुर लोधी के प्रमुख सरबजीत सिंह और पुलिस चौकी मोठावाल के इंचार्ज गुरदीप सिंह ए.एस.आई. आदि भी मौजूद थे। 

Vaneet