55 करोड़ की हैरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 08:35 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): पंजाब सरकार ने नशा तस्करों को जड़ से खत्म करने के लिए बनाई गई स्पैशल टास्क फोर्स की लुधियाना टीम ने गत रात 55 करोड़ की हैरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

एस.टी.एफ. के  ए.आई.जी. स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखाबिर ने सूचना दी कि पाकिस्तान के नशा तस्करों ने हैरोइन की एक बड़ी खेप को बार्डर के जरिए भारत में नशा तस्करों को भेजा है जिसे भारत-पाकिस्तान सरहद के पास नशा तस्कर प्रताप सिंह पुत्र अजायब सिंह वासी गांव कोटली औलख अमृतसर ने मिट्टी में दबाकर रखा हुआ है, जिसके बाद एस.टी.एफ. ने बी.एस.एफ. फिरोजपुर की टीम के साथ मौके पर जाकर वहां मिट्टी में दबाकर 6 किलो हैरोइन की खेप बरामद की गई जबकि मौके पर आरोपी प्रताप सिंह काबू नहीं आ सका। 

इस संबंध में एस.टी.एफ. ने मोहाली में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद एस.टी.एफ. की. अलग-अलग टीमें बना कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया, जिसके चलते नशा तस्कर प्रताप सिंह को कासा ली बैरान मैरिज पैलेस लुधियाना के पास काबू किया गया, जिसके पास से पुलिस ने 5 किलो 40 ग्राम हैरोइन बरामद की। जिसकी अंतरार्ष्ट्रीय बाजार में करीब 55 करोड़ रुपए कीमत आंकी जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News