महिला खोलना चाहती है कई राज, मौत की नींद सुलाना चाहता है ड्रग्स माफिया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 12:35 PM (IST)

अमृतसर(सफर): रंजीत एवेन्यू के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में जंजीरों में जकड़ी महिला का भले ही पंजाब सरकार घर में ही नशा छुड़ाने का इलाज कर रही है लेकिन इलाके में नशा बेचने वाले कतई उस महिला को नशे के जंजीरों से आजादी दिलाना नहीं चाहते। यही वजह है कि मंगलवार देर शाम नशा बेचने वाले ‘गुल्ली’ नाम के नशा तस्कर ने महिला तक नशे की पुडिय़ा पहुंचाने के लिए पड़ोस के ही रहने वाले 12 साल के बच्चे का सहारा लिया। इस महिला का दावा है कि यह ड्रग्स माफिया के कई राज जानती है और नशे की जद्द से बाहर आने के बाद कई लोगों को जेल में भिजवाने वाली है। 

नशा तस्कर ने बच्चे को प्रलोभन देकर महिला के घर भेजा और उसे नशे की पुडिय़ा देने के लिए कहा। हालांकि बच्चे को नशे की पुडिय़ा के बारे में पता नहीं था। जैसे ही बच्चे ने महिला को नशे की पुडिय़ा दी तो महिला की मां ने बच्चे को दबोच लिया। बच्चे के माता-पिता ने बताया कि उसके बच्चे की कोई गलती नहीं है उसे नहीं पता था कि वह क्या चीज देकर आया है। महिला के परिजनों ने इस मामले में नशा बच्चे के हाथ भेजने वाले ‘गुल्ली’ नाम के युवक की शिकायत फैजपुरा पुलिस चौकी मेें की तो वहां पर मौजूद ए.एस.आई. कंवलजीत सिंह कहते हैं कि उनके क्षेत्र में इलाका नहीं आता है। परिजनों ने कहा कि ‘गुल्ली’ नाम का नशा तस्कर जिसने नशा भिजवाया है वह पुलिस में वांटेड है तो पुलिस बोली ‘फिर आप ही पकड़ कर दे दो’। महिला के परिजनों ने इस मामले में डी.जी.पी.व सी.एम.से गुहार लगाई है।

नशा तस्करों की दहशत 
उधर, इलाके में नशा तस्करों की इतनी दहशत है कि पिछले दिनों जो 3 लोग नशा बेचने वालों के नाम व पते की लिस्ट पुलिस व इलाके के विधायक को सौंपने के बाद टूटी हड्डियों के साथ सिविल अस्पताल पहुंचे थे उसके बाद मजाल है कि इलाके में कोई नशा तस्करों के खिलाफ आवाज भी उठा सके। 

महिला को मौत की नींद सुलाने की साजिश रच रहे हैं नशा तस्कर: परिजन 
‘पंजाब केसरी’ ने इस मामला में जंजीरों में बंधी महिला के परिजनों से जानना चाहा कि आखिर नशा तस्कर महिला तक नशा क्यों पहुंचाएगा और  उसके लिए पैसे कौन दे रहा है इस सवाल पर परिजनों का दावा है कि नशा तस्कर यह नहीं चाहते कि महिला नशे से मुक्त हो जाए क्योंकि उसने पुलिस व मीडिया को बयान दिया है कि नशा छोडऩे के बाद वह नशा बेचने वालों के खिलाफ सबूतों के आधार पर जेल भिजवाएगी। सारे सबूत उसके पास है। इसी बात का खौफ खाते हुए नशा तस्कर उसे नशे की ज्यादा डोज देकर मौत की नींद सुलाने की साजिश रच रहे हैं। जो बच्चा पुडिय़ा देने आया था वह पड़ोस का है।

Vaneet