नशे में धुत्त युवकों ने पैट्रोल पम्प पर की गुंडागर्दी, CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 08:22 AM (IST)

जालंधर(महेश): नैशनल हाईवे पर परागपुर के नजदीक 50 साल से चल रहे इंडियन ऑयल के एक पैट्रोल पंप पर रात 2 बजे के बाद नशे में धुत्त युवकों द्वारा गुंडागर्दी करते हुए पंप के कारिंदे पर तेजधार हथियार से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। पंप पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज जब पंप के मालिक द्वारा चैक की गई तो उसमें गुंडागर्दी करने वाले 8 युवक कैद पाए गए। 

मौके पर पहुंचे दकोहा (नंगल शामा) पुलिस चौकी के प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह को गम्भीर घायल हुए कारिंदे (जिसके सिर पर करीब 10 टांके लगे हैं) रोहित कुमार पुत्र कस्तूरी लाल निवासी गांव डाडा सीबा जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) ने बताया कि वह पिछले 5 साल से इस पंप पर काम कर रहा है और यहीं पर ही रहता है। उसने बताया कि देर रात 2.11 बजे 2 एक्टिवा व एक मोटरसाइकिल पर 20 से 25 साल की आयु के 8 युवक आए और एक्टिवा पर 100 रुपए का तेल डलवाया। तेल डलवाने के बाद वे उसे कहने लगे कि तेल कम डाला गया है।

उसने उनकी तसल्ली भी करवाई। इसके बावजूद वे पैसे देने में आनाकानी करने लग पड़े। इतना ही नहीं उन्होंने पहले उससे गाली-गलौच किया और नशे में धुत्त युवकों में से एक ने उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर दिया। बाकियों ने भी उसके साथ काफी मारपीट की। रोहित के मुताबिक जब उसने अपने बाकी साथियों को वहां बुलाने के लिए शोर मचाया तो वे तेज रफ्तार बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। 

जांच अधिकारी सुरेन्द्रपाल सिंह ने कहा है कि पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। फुटेज में रोहित पर हमला करते हुए युवक दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने रोहित के बयानों पर थाना रामा मंडी में केस दर्ज कर लिया है। 

पंप मालिक ने की 51 हजार के ईनाम की घोषणा 
पंप मालिक ने पंप पर गुंडागर्दी करते हुए उनके कारिंदे पर हमला करने वाले युवकों की सूचना उन तक पहुंचाने वालों के लिए 51 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है और यह भी कहा है कि उसका नाम और पता भी गुप्त रखा जाएगा। पम्प मालिक ने पुलिस से भी कहा कि इस मामले को जल्द ट्रेस किया जाए क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो गुंडा तत्वों के हौसले और बढ़ सकते हैं तथा वे बेखौफ दोबारा भी किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। 

Edited By

Sunita sarangal