शराबी ने पुलिस व कांग्रेस नेता की गाड़ी जलाई

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 06:59 PM (IST)

शुतराणा/पातड़ां(अडवाणी) : रात एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर गुंडागर्दी का नंगा नाच उस समय देखने को मिला जब गली में खड़ी गाडिय़ों पर मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाल कर छिड़ककर दो गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें एक गाड़ी तो पातड़ां सदर थाने के उप प्रभारी की थी और दूसरी गाड़ी कांग्रेसी नेता के भतीजे की थी लोगों में दहशत का माहौल पाया गया। लोगों ने अपनी और अपने बच्चों की जान बचाने के लिए अपना घर छोड़कर सड़क पर आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने 3 घंटे के बाद आग पर काबू पाया, जब तक गाडिय़ां जलने के कारण राख हो चुकी थी।

सिटी इंचार्ज दलजीत सिंह ने बताया कि सनी कुमार उर्फ  प्रेमचंद जो सुन्यार बस्ती में रहता है। वह शराब पीने का आदी है जब मैं रात को शराब पीकर गाड़ी लेकर घर आता है तो रास्ते में गाडिय़ां खड़ी होने के कारण उसे शराब के नशे में गाड़ी निकालने में काफी परेशानी होती थी, जिस कारण उसने एक रात शराब के नशे में गाडिय़ों की तोडफ़ोड़ करने के बारे में चेतावनी दी थी वह रह रहे सदर थाना के उप प्रभारी लखविंदर सिंह लक्खा ने पड़ोसी होने के कारण उसको कुछ नहीं कहा बीती रात उसने शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी लेकर जब घर आया तो वहां पर गली में खड़ी गाडिय़ों को देखकर लाल पीला हो गया और घर के अंदर खड़े मोटरसाइकिल में थे पैट्रोल निकाल कर उन गाडिय़ों पर छिड़क दिया और परिवार वालों के बार बार रोकने पर भी उसने गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें बोलेरो गाड़ी पी बी 64..5562 जो एडिशनल एस.एच.ओ. लखविंदर सिंह लक्खा की है और दूसरी गाड़ी कांग्रेसी नेता कीमत सिंगला के भतीजे रजनीश की डिजायर एच.आर. 29 ऐ.जी. 4958 की थी। 

पुलिस को सूचना मिलने पर मुलाजिमों ने आग पर काबू पाया। इस घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है क्योंकि जो शख्स  सदर थाना के उप प्रभारी की गाड़ी को आग लगाकर कर जला सकता है तो वह लोगों के साथ क्या नहीं कर सकता। इस बात को लेकर चिंता जताई जा रही है जब आग लगने की घटना हुई तो लोग अपने घरों से लेकर कर अपने बच्चों को साथ लेकर सड़क पर आ गए अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो जानमाल के साथ बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 436, 435, 336, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

Punjab Kesari