नशे में धुत्त युवक को महंगा पड़ा लड़की का रास्ता रोकना, लोगों ने जमकर की छित्तर परेड

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 07:53 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर के फगवाड़ा चौक के साथ लगते प्रेमगढ़ जाने वाली रोड पर शनिवार सुबह रिमझिम बारिश के दौरान उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक एक लड़की का रास्ता रोक बदतमीजी से पेश आते हुए जबरदस्ती बात करने को मजबूर करने लगा। लड़की की तरफ से बार-बार विरोध करने पर भी जब लड़का बाज नहीं आ रहा था तो लड़की की फरियाद सुन मौके पर मौजूद लोगों ने लड़के को समझाने की कोशिश करने लगे लेकिन नशे में धुत्त लड़के पर जब इसका कोई असर नहीं दिखा तो लोगों ने उसकी जमकर छित्तर परेड कर थाना सिटी पुलिस के हवाले कर दिया।

जान न पहचान फिर भी रोक रहा था पीड़िता का रास्ता
मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार पीड़ित लड़की किसी दफ्तर में काम करती है। रोजाना बस से उतर वह पैदल अपने दफ्तर इसी सड़क से जाया करती है। शनिवार सुबह सवा 9 बजे के करीब जब वह प्रेमगढ़ टैंपो स्टैंड से कुछ आगे पहुंची ही थी कि आरोपी युवक सामने वाली गली से बाहर निकल लड़की से जबरदस्ती बात करने को कहा। जब लड़की ने विरोध किया तो उसका पीछा करते हुए मंदिर के निकट पहुंच फिर से जबरदस्ती रास्ता रोक बात करने को मजबूर करने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लड़की बार-बार कह रही थी कि वह उसे जानती भी नहीं फिर क्यों व क्या बात करू। बाद में पीड़ित लड़की ने परिजनों को फोन पर सूचना दी तो मौके पर पहुंचे परिजन अपने साथ ले गए।

शिकायत के आधार पर होगी अगली कार्रवाई: एस.एच.ओ.
जब इस संबंध में थाना सिटी में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी से पूछा तो उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई है। शरेआम लड़की के साथ इस तरह की बदतमीजी करने वाले के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में शिकायत के आधार पर मामले की जांच के आधार पर ही कोई अगली कार्रवाई जरूर 
करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News