नशे में टल्ली युवकों ने जमकर की गुंडागर्दी, इर्ट-पत्थरों से युवक का सिर फोड़ा

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 03:14 PM (IST)

अमृतसर(सफर): फिल्मी स्टाइल में रंजीत एवेन्यू बी ब्लॉक कॉलोनी में तीन नौजवानों ने नशे में टली होकर जमकर गुंडागर्दी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों के साथ हमले में घायल नौजवान को भी पूछताछ के लिए थाना रंजीत एवेन्यू ले गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस पूछताछ में लगी है कि आखिर लड़ाई के पीछे कारण क्या रहा है।

हालांकि आरोपियों की मैडीकल जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस झगड़े को लेकर सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। इस मामले में मौके के गवाहों ने मोबाइल पर बनाई वीडियो भी वायरल कर दी। जानकारी मुताबिक रंजीत एवेन्यू बी ब्लाक मार्केट में एक नौजवान को तीन नौजवान जहां बुरी तरह से पीट रहे थे तो वहीं मारपीट का शिकार नौजवान मदद के लिए चीख रहा था। नौजवान को पीटने वाले तीनों नशे में टल्ली थे ऐसे में मारपीट के दौरान ईंटों का प्रयोग किया गया। इस दौरान नौजवान का सिर फट गया।

तीनों आरोपी जब बाइक के साथ भागने की कोशिश कर रहे थे तो उनकी बाइक पार्किंग पर खड़े वाहनों के साथ जा टकराई और पब्लिक ने तीनों को घेर लिया। तब तक रंजीत एवेन्यू की पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपियों को जिप्सी में बिठा कर अपने साथ ले गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामला दर्ज करने में लगी है।


 

Vaneet