नशे ने उजाड़ा एक और परिवार, इकलौते बेटे की मौत से सदमे में मां

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 01:31 PM (IST)

फिरोजपुर (हरचरन सिंह, बिट्टू): पंजाब में नशे का कहर ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा। रोजाना नौजवानों की मौतें नशे से हो रही हैं। जवानी में जहां नौजवान माँ-बाप का साहरा बनते हैं वही  इनकी अर्थियों को माता पिता कंधा दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गांव चक्क टाहली वाला (मौलवी वाला) हलका गुरूहरसहाए में देखने को मिला जहां 25 साल का नौजवान सुखचैन सिंह पुत्र सूबा सिंह ने अपने आपको नशे का टीका लगा कर जीवन लीला ख़त्म कर ली।

सुखचैन सिंह के चाचा हरजिन्दर सिंह बताया कल सुखचैन सिंह अपनी माता के साथ गांव आया और सुबह करीब 9 बजे उसने टीका लगाया जिससे इसकी मौके पर मौत हो गई। हरजिन्दर सिंह ने बताया कि करीब 10 साल पहले इसके पिता की मौत हो गई थी। इससे बगैर घर में कमाई करने वाला और कोई नहीं था परन्तु नशे ने इस को अपनी लपेट में ले लिया। इलाके में नशे का कारोबार बड़ी मात्रा में बढ़ रहा है। लोग अमीर होने के लिए इस कारोबार को बढ़ावा दे रहे हैं।

इलाका निवासियों ने कहा कि यदि समय पर नशे को और कंट्रोल न किया गया तो आने वाले समय में हर परिवार का मैंबर इसका शिकार हो सकता है। जिसके डर से लोग अपने बच्चे को विदेश भेज रहे हैं। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि नशा तस्करों पर सख्त कार्रवाई की जाए जिससे पंजाब की नौजवान पीढ़ी को बचाया जा पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News