पियक्कड़ों ने सड़क को ही बना दिया Bar, 20 मीटर की दूरी पर लगा था पुलिस का नाका

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 11:26 AM (IST)

जालंधर (सुनील): एक तरफ सारी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के कारण दुखी और परेशान है और लोगों की परेशानी कम करने के लिए सरकार और प्रशासन कार्य कर रहे हैं कि कोरोना शहर और देश में फैलने से रोका जा सके।
वही मकसूदा थाने अधीन आते गाँवों के शराब पीने के शौकीनों ने तो सड़क को ही बार बना दिया हुआ है और निर्भय हो कर लोग सड़क पर शराब और बीयर पीते नज़र आते हैं। सोचने वाली बात तो यह है कि ठेका यहां से सिर्फ़ 20 मीटर की दूरी पर मकसूदा पुलिस का नाका हर समय लगा रहता है परन्तु लोग और शराब के ठेके वालों को भी कानून की कोई परवाह नहीं है। सरकार ने तो यहाँ तक निर्देश जारी किये हुए हैं कि एक जगह पर 5 से ज़्यादा व्यक्ति इकट्ठे न हो। गाँव बुलन्दपुर में शराब पीने के शौकीन तो सरकार और प्रशासन की तरफ से जारी हिदायतों की धज्जियाँ उड़ाते नज़र आते हैं। शराब के ठेके के पास से गाँव को जाने वाले लोगों को इस कारण काफ़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है और कई गाँवों में रहने वाले लोगों ने तो गाँव के सरपंच को भी इस बारे शिकायत की है।

कानून की धज्जियाँ उडाने वालों पर होगी कानूनी कार्यवाही 
थाने के एसएचओ राजीव कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण सरकार और प्रशासन की तरफ से दी गई गाइडलाइन्स की यदि कोई धज्जियाँ उड़ाता पकड़ा गया तो उसके ख़िलाफ़ बनती कानूनी कार्यवाही की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News