दुबई की फ्लाइट 30 तक रद्द, शताब्दी में 600 सीटें खाली

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 11:30 AM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन यादव): चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से दुबई की फ्लाइट को 30 मार्च तक रद्द कर दिया गया है। वहीं चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से जाने वाली तीनों शताब्दी में पैसेंजरों की संख्या काफी कम हो गई है। इंटरनैशनल एयरपोर्ट से जाने वाली 7 डोमैस्टिक फ्लाइट वीरवार को रद्द रही। इंडिगो एयरलाइंस की दुबई जाने वाली फ्लाइट संख्या 6ई55-56 को 30 मार्च तक रद्द घोषित कर दिया है। एयरपोर्ट के पब्लिक रिलेशन आफिसर प्रिंस कुमार ने बताया कि जहां एक तरफ पैसेंजरों की संख्या काफी कम हो गई है, जिसके कारण एयरलाइंस की तरफ से यह फैसला लिया गया है।

चंडीगढ़-दिल्ली जाने वाली शताब्दी एक्सप्रैस में तकरीबन सैंकड़ों की संख्या में खाली सीट रह रही हैं। वीरवार को कालका-दिल्ली जाने वाली गाड़ी संख्या 12006 में तकरीबन 600 के करीब सीटें खाली थी। इसके साथ ही चंडीगढ़-दिल्ली जाने वाली शताब्दी गाड़ी संख्या 12046 में भी तकरीबन 200 सीटें खाली रही, जबकि दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाली शताब्दी एक्सप्रैस में भी तकरीबन 400 से करीब सीटें खाली रह रही हैं। 
प्लटेफार्म व टिकट काऊंटर रह रहे खाली
रेलवे स्टेशन पर भी बहुत कम लोग पंहुचे। रोजाना प्लेटफार्म टिकट 400 के करीब बिकती थी, लेकिन वीरवार को इसकी संख्या मात्र 70 के आसपास ही रही। साथ ही टिकट काऊंटर भी खाली रहे। 

swetha