पुरानी रंजिश के चलते मुक्तसर में हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 10:05 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(पवन तनेजा): स्थानिक कोटकपूरा रोड स्थित पुरानी चुंगी नजदीक उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब एक हेयर ड्रेसर की दुकान पर कटिंग करवा रहे नौजवान पर आधा दर्जन के करीब नौजवानों ने हथियारों के साथ हमला कर दिया। शहर के भीड़ वाले इस क्षेत्र में हुई शरेआम गुंडागर्दी के नंगे नाच की वीडियो कुछ लोगों ने अपने फोन में कैद कर ली। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार आज प्रात: काल करीब 11 बजे एक जिम में ट्रेनर का काम करने वाले थांदे वाला रोड निवासी अजय कुमार अपने दोस्त सन्नी और सुनील कुमार के साथ पुरानी चुंगी पर कटिंग कराने आया था। सन्नी ने बताया कि जब वह दुकान के अंदर कटिंग कराने बैठे तो आधा दर्जन के करीब नौजवानों ने, जिनके हाथों में बेसबॉल, नलके की हत्थी व अन्य हथियार थे, हमला कर दिया। हमलावरों ने अजय को दुकान से बाहर ला कर उसकी बुरी तरह से मारपीट की। मौके पर मौजूद कुछ व्यक्तियों ने उसे छुड़वाने की भी कोशिश की परन्तु वह असफल रहे।

सन्नी ने बताया कि मारपीट के कारण अजय बेहोश हो गया, जिसको बचा कर कोटकपूरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। हमले में घायल हुए अजय की दादी बलेसरी और दादा अतर सिंह ने बताया कि हमला करने वाले नौजवान चक्क बीड़ सरकार के रहने वाले थे, जिन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर उस पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले भी उक्त नौजवानों ने उस पर हमला किया था, जिस का थाना सीटी पुलिस द्वारा निपटारा किया गया था। हमले में घायल हुए अजय के पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस से मांग की कि जल्दी से जल्दी हमला करने वाले नौजवानों को सख्त सजा दी जाए नहीं तो वह धरना देने के लिए मजबूर हो जाएंगे। उधर, थाना सीटी के एस.एच.ओ. भूपिन्दर सिंह ने बताया कि उक्त झगड़े की सूचना तो उनको मिल चुकी है परन्तु पारिवारिक सदस्यों ने अभी तक पूरी तरह शिकायत दर्ज नहीं करवाई परंतु फिर भी जिन व्यक्तियों के नाम बताए गए हैं उनके घरों पर छापेमारी की जा रही है और दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। 

Vaneet