दुर्ग एक्सप्रैस के यात्रियों ने युवक को मोबाइल चुराते रंगे हाथों पकड़ा

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 11:49 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य): पठानकोट सिटी रेलवे स्टेशन पर सुबह 8 बजे के करीब जम्मू से चल कर दुर्ग की ओर जाने वाली दुर्ग एक्सप्रैस की जनरल बोगी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पाया गया जब एक युवक को यात्रियों ने लोगों के बैग से मोबाइल फोन व अन्य सामान निकालते रंगे हाथों पकड़ा। इस बीच यात्रियों की ओर से उक्त युवक को पकड़ कर ट्रेन से नीचे उतार लिया गया। यात्रियों का कहना है कि मौके पर पहुंची जी.आर.पी. पुलिस की ओर से जब बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से 2 मोबाइल मिले। 

इसके साथ ही एक महिला ने कहा कि बैग में उसके कपड़े चुरा कर रखे गए हैं। इस बीच एक अन्य सवारी का परना नुमा तोलिया भी उसके बैग से निकला। पुलिस कर्मियों की ओर से एक अन्य मोबाइल को बैग से निकाला तो युवक ने उनसे मोबाइल को छीन लिया तथा कहा यह मेरा है तथा उसे जमीन पर फैंक कर तोड़ दिया। जबकि जी.आर.पी. पुलिस का कहना है कि युवक के पास एक मोबाइल के अलावा कोई अन्य मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। इस बीच जी.आर.पी. पुलिस की ओर से उक्त युवक को शक के आधार पर जांच करने हेतु हिरासत में ले लिया गया। 

इस बाबत जी.आर.पी. पुलिस ने कहा कि उक्त युवक शायद दिमागी तौर पर ठीक नहीं है। क्योंकि वह बहकी-बहकी बातें कर रहा है, जिसके चलते उनकी ओर से इसकी पूरी तफ्तीश करने के बाद ही कुछ किया जाएगा। गौरतलब है कि युवक स्वयं को कभी तरनतारन तो कभी गंगानगर निवासी बता रहा है। उन्होंने कहा कि पूरी इंक्वायरी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
 

Des raj