कर्फ्यू दौरान लोगों को महंगा पड़ा सुबह की सैर करना, पुलिस ने की कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 08:49 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेंदर मिश्रा): शहर में शनिवार को कर्फ्यू के बावजूद सुबह की सैर पर निकलना लोगों को महंगा पड़ गया। सिटी पुलिस ने शनिवार सुबह 5 से लेकर 7 बजे तक चलाई विशेष मुहिम में सुबह की सैर करने वाले 16 लोगों को न सिर्फ हिरासत में लिया बल्कि उन्हें टैम्परेरी जेल आउटडोर स्टेडियम में भेज दिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई करने से पार्कों और फुटपाथ पर सुबह छिपकर सैर करने वाले स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है।

इस बात की पुष्टि करते हुए थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर गोबिन्द कुमार बंटी ने कहा कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस आगे भी कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि कर्फ्यू के बावजूद भी कई लोग सुबह की सैर से बाज नहीं आए और सुबह पार्कों और सड़कों पर सैर के लिए निकलते थे। इसे ध्यान में रखते हुए थाना सिटी पुलिस के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर गोबिन्द कुमार बंटी की देख-रेख में सुबह करीब 5 बजे से एक मुहिम चलाई गई। इस मुहिम की टीम में महिला कांस्टेबल भी शामिल थी। जिनके द्वारा ऊना रोड, पुलिस लाइंस, माहलपुर अड्डा चौक, सैशन चौक सहित माल रोड पर धोबी घाट की चैकिंग की गई। इस दौरान पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए 16 लोगों को राऊंडअप कर टैम्परेरी जेल भेज दिया।

नियमों का उल्लंघन नहीं किया जाएगा बर्दाशत

एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर गोबिन्द कुमार बंटी ने बताया कि आज चलाई गई विशेष मुहिम दौरान पुलिस ने ऐसे कई लोगों को पकड़ा है जो खुद भी सैर करने के साथ-साथ अपने कुत्ते को भी टहला रहे थे। ऐसे में पुलिस ने उन सभी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जो कर्फ्यू दौरान बिना वजह मास्क न पहन कर घर से बाहर निकल कर घूम रहे थे। हालांकि पकड़े गए सभी लोगों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News