किसानों को भड़का रहे हैं ‘दुर्योधन’ राहुल और ‘दुशासन’ प्रियंका वाड्रा: भाजपा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 09:30 PM (IST)

अमृतसरः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने कांग्रेस के ऑल टाइम फ्लॉप लीडर राहुल गांधी की किसान विरोधी पंजाब फेरी को राजनीतिक टूरिज्म बताते हुए कहा कि ये केवल एक ओर फोटो शूट साबित हुआ है। चुघ ने राहुल गांधी को नरेन्द्र मोदी फोबिया का शिकार बताते हुए कहा कि मोदी सरकार के छः सालों में मोदी विरोध की आड़ में ये देश, किसान, मजदूर, युवा, महिला, वंचित, दलित, पिछड़े, शोषित वर्गो को भी भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। 

चुघ ने कहा कि कृषि बिल कृषि क्षेत्र को समृद्व और किसानों को सशक्त बनाने के लिए है, ये जानते हुए सोनिया गांधी धृतराष्ट की तरह खामोश बैठी हैं जबकि उनकी पार्टी के दो नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा दुर्योधन एवं दुशासन की तरह षडयंत्र कर रहे है व भोले-भाले किसानों को भड़का रहे हैं। चुघ ने कहा कि पांच सितारा कलचर की सोफा राजनीति व झूठ की राजनीति करने वाले राहुल गांधी को किसान व किसानों के हित से कोई सरोकार नहीं है। अपनी फ्लॉप राजनीति की दुकान चलाने के लिए राहुल पंजाब आए हैं। पंजाब में आकर राहुल ने एक भी किसान के घर जाकर खैरियत मालूम की क्या?

चुघ ने कहा कि  41 महीने पहले किसानों का 90 हजार करोड़ का कर्जा माफ, हर घर नौकरी, युवाओं को स्मार्टफोन, बुजुर्गों-विधवायों को 2500 रूपए पैंशन समेत कैप्टन द्वारा स्वंय अपने हाथ में पवित्र श्री गुटका साहिब पकड़ कर गुरूघर की तरफ मुंह करके चार हफ्तों में पंजाब को नशामुक्त करने की सौगन्ध खाने आदि किए गए वायदों में से एक भी पूरा न करने से पूरे देश की तरह पंजाब में भी कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक कद सांतवें पाताल में धंसता जा रहा है। 

चुघ ने कहा कि पंजाब में कांग्रेसियों के संरक्षण में बिकी नकली जहरीली शराब पीने से 125 दलित लोगों के मरने पर राहुल गांधी पंजाब उनके घर क्यों नहीं आए। चुघ ने कांग्रेस पार्टी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह, पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ को अगाह करते हुए कहा कि पंजाब की तीन करोड़ जनता को बरखलाने से बाज आए निश्चित अगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब की जनता कांग्रेस मुक्त बना कर इस पार्टी को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

Vatika