फगवाड़ा में 2 जगहों पर ED की रेड

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 09:22 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में इन्फोर्समैंट डायरैक टोरेट विभाग की टीमों द्वारा दो जगहों पर छापेमारी करने की सूचना मिली है। हालांकि उक्त सारे प्रकरण को लेकर आधिकारिक स्तर पर किसी भी तरह का कोई खुलासा अथवा पुष्टि नहीं की जा रही है लेकिन उच्च पदस्त सूत्रों के अनुसार ईडी की टीमें जो इनोवा वाहनों में फगवाड़ा पहुंची है द्वारा फगवाड़ा-जालंधर नैश्नल हाइवे नंबर:1 पर स्थित एक बेहद प्रसिद्व होटल व रिसोर्ट में दबिश दी गई है। इसी के साथ फगवाड़ा की पॉश कालोनी रिजैंसी टाउन में भी इन्फोर्समैंट विभाग की टीम द्वारा छापा मारा गया है।

सूत्रों के अनुसार उक्त इलाके में स्थित कोठी में जिस जगह पर ईडी की टीमे आई हैं उसका संबंधित होटल,रिसोर्ट के मालिकों के साथ बेहद करीबी संबंध है। इस दौरान अहम पहलू यह देखने में मिला है कि ईडी द्वारा की गई उक्त छापेमारी की जानकारी फगवाड़ा पुलिस को भी नहीं है।

हालांकि पुलिस के शीर्ष सूत्रो ने यह बात स्वीकारी है कि उनको ऐसे छापेमारी होने की सूचना अपने सूत्रों से जरूर मिली है। लेकिन इस सब में पुलिस को किसी भी स्तर पर जानकारी नहीं रही है। समाचार लिखे जाने तक फगवाड़ा में ईडी की टीमों द्वारा छापेमारी का दौर जारी है और सारा मामला बेहद रहस्यमय बना हुआ है।

Content Writer

Yaspal