रात के अंधेरे में तेजधार हथियारों से बुजुर्ग का किया कत्ल, जांच में जुटी पुलिस (तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 02:17 PM (IST)

गढ़शंकर (संजीव कुमार): एक तरफ जहां पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मनाने में डूबा हुआ है, वही इस दिन के मौका गढ़शंकर में शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। गढ़शंकर के गाँव सुन्नी में 65 वर्षीय व्यक्ति के तेजधार हथियारों के साथ बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया।

माहलपुर की पुलिस ने मौके पर पहुँच कर लाश को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक की पहचान जसविन्दर सिंह (65) के रूप में हुई है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि जसविन्दर सिंह पशु के बाड़े में रात को सोता था और घर आ जाता था परन्तु जब आज सुबह जसविन्दर सिंह को फ़ोन किया गया तो उन्होंने फ़ोन न उठाया। 
फ़ोन न उठाने से उनकी तरफ से जब ख़ुद आ कर देखा गया तो उक्त बुज़ुर्ग की लाश ख़ून के साथ लथपथ मिली। उक्त बुज़ुर्ग का तेजधार हथियारों के साथ बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया था।

इस सूचना तुरंत पीड़ित परिवार ने गाँव की पंचायत और थाना माहलपुर को दी। जिस के बाद डीएसपी गढ़शंकर सतीश कुमार की अगुआई में थाना माहलपुर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है। अब पीड़ित परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाई है। कत्ल के बाद अब इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है।

Edited By

Tania pathak