salon में नव-विवाहिता से शर्मनाक हरकत, हैड मसाज करने वाले नौजवान की बदली नीयत तो...

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 10:30 AM (IST)

लुधियाना: माल रोड पर अपने पति के साथ आई 24 वर्षीय एक नवविवाहिता के साथ एक सैलून में अश्लील छेड़छाड़ किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। 

जानकारी मुताबिक सिधवां बेट इलाके की रहने वाली उक्त लड़की का 6 महीने पहले ही विवाह हुआ है। 2 अगस्त की शाम करीब 4-5 बजे के बीच वह अपने पति के साथ इस सैलून में आई थी, जो शहर के महंगे सेलूनों में शामिल है। इस दौरान उसका पति हेयर कटिंग करवाने लग गया, जबकि वह अपने पति की मंज़ूरी से हैड मसाज करवाने लगी। आरोप है कि हैड मसाज दौरान आरोपी शान ने नवविवाहिता के साथ अश्लील छेड़छाड़ करते हुए गुप्त अंगों को छूना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी नवविवाहिता की मर्ज़ी के बिना उसकी गर्दन को भी कई बार बुरी नीयत के साथ पकड़ा। 

जब नवविवाहिता ने इसका विरोध किया तो वह वहां से खिसक गया। उसने इसकी शिकायत संचालक करनबीर को की। इस दौरान उसके पति और करनबीर के बीच आरोपी संबंधित बातचीत होती रही परन्तु उन्हें आरोपी के नाम के अलावा इस संबंधित कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद उसने पुलिस के पास इसकी लिखित में शिकायत दर्ज करवाई। जांच अधिकारी असिस्टेंट सब -इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह सेखों का कहना है कि इस संबंधित मामला दर्ज करके आरोपी की तालाश की जा रही है। पुलिस के पास आरोपी का सिर्फ़ मोबाइल नंबर है, जिसके आधार पर उसकी कॉल डिटेल और पता निकाला जा रहा है।

Vatika