शर्मनाक: दुकान पर गई नाबालिक लड़की के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बना की वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 07:37 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्दर): नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद उस की वीडियो बनाने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। इस के बाद आरोपियों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब लड़की ने उनकी बात न मानी तो आरोपियों की तरफ से उसकी वीडियो को वायरल कर दिया गया। तंग आई लड़की ने थाना त्रिपड़ी की पुलिस तक पहुँच की। पुलिस ने इस मामलो में 4 व्यक्तियों ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर कर उनको गिरफ़्तार कर लिया।

इस की पुष्टि करते एसएचओ हरजिन्दर सिंह ढिल्लों ने बताया कि गिरफ़्तार व्यक्तियों में विक्की, राजन, लक्खण सिंह और नानक सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी गोबिंद नगर पटियाला शामिल हैं। पीड़ित ने दी शिकायत में पुलिस को बताया कि लगभग एक महीना पहले वह अपने मुहल्ले में सामान लेने गई। नानक सिंह ने उसे धोखे के साथ अपने घर के अंदर ले गया और गेट बंद कर दिया। बाद में विक्की ने वहां उसके साथ जबर-जनाह किया। इसके बाद राजन और निरजंण भी उसके साथ ज़बरदस्ती करने लग पड़े और उसने शोर डाल दिया। इसके बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। इस दौरान कथित आरोपियों ने उस की वीडियो भी बना ली। बाद में वह उसे आते-जाते तंग -परेशान और ब्लैकमेल करने लग पड़े।
एसएचओ ने बताया कि इन व्यक्तियों ने यह वीडियो वायरल भी कर दी। पुलिस ने चारों मुलजिमों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। इनको पुलिस रिमांड ले कर गहराई के साथ पूछताछ की जायेगी। 

Tania pathak