पंजाब में आज से 5 दिनों की छुट्टी पर मुलाजिम, लोगों के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 11:45 AM (IST)

पटियाला/सनौर : पंजाब राज्य बिजली निगम के कर्मचारियों द्वारा अपनी मांगों को लागू करवाने के लिए 10 सितंबर से चल रही हड़ताल को 5 दिन और बढ़ा दिया गया है। अब सभी बिजली कर्मचारी 17 सितंबर तक सामूहिक अवकाश पर चले गये हैं। प्रमुख संगठनों ने फैसला लिया है कि 17 सितंबर को मुख्यालय के समक्ष विशाल प्रदर्शन किया जायेगा। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ सकता है क्योंकि अगर सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए और इस दौरान बिजली में खराबी आ गई तो लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

बिजली कर्मचारी यूनियनों का कहना है कि अगर उनकी मांगों का जल्द समाधान नहीं किया गया तो 30 सितंबर तक वर्क-टू-वर्क नियम लागू रहेगा, कोई अतिरिक्त काम नहीं किया जाएगा। इसके अलावा वे 17 सितंबर तक सामूहिक अवकाश लेकर काम नहीं करेंगे। संगठनों ने भारतीय किसान यूनियन उगराहा द्वारा बिजली कर्मचारियों के संघर्ष को समर्थन देने का स्वागत किया।

संगठनों ने पंजाब के किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों और सार्वजनिक संगठनों से बिजली कर्मचारियों के संघर्ष का समर्थन करने की अपील की। संगठनों ने पंजाब सरकार पर कर्मचारियों को संघर्ष की ओर धकेलने का आरोप लगाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News